डिप्टी CM और मंत्री के घर का घेराव करने पहुंचे किसान, पत्थरबाजी की, पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 05:24 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): तीन कृषि कानूनों के विरोध में आज विभिन्न संगठनों के आह्वान पर प्रदेशभर के किसान बरनाला रोड स्थित उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला के आवास का घेराव करने पहुंचे। बरनाला रोड पर भुम्मणशाह चौक के दोनों ओर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए थे, लेकिन फिर भी किसानों ने बैरिकेड्स तोड़कर आगे बढ़ने का प्रयास किया।


PunjabKesari, haryana

उप-मुख्यमंत्री के आवास से करीब 150 मीटर पहले ही बैरिकेडिंग कर पुलिस ने सुरक्षा घेरा बना रखा था, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षा घेरा तोडऩे का प्रयास किया और पत्थरबाजी की, जिससे एक किसान के सिर में चोट लगी।

PunjabKesari, haryana

इसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े व वाटन कैनन का इस्तेमाल कर किसानों को धरनास्थल से खदेड़ा। इससे बरनाला रोड पर स्थिति तनावपूर्ण बन गई। इससे पूर्व प्रदर्शनकारी नारेबाजी करते हुए भुम्मणशाह चौक पर पहुंचे। 

PunjabKesari, haryana

प्रदर्शनकारियों ने बेरिगेट तोडऩे के भी प्रयास किए। ऊपर से कूदकर आए बढऩे की भी कोशिश की गई। इस बीच प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे लोगों के आह्वान पर मामला कुछ शांत हुआ। इसके बाद प्रदर्शनकारी सड़क पर जाम लगाकर बैठ गए। उनका कहना था कि वे आज उप-मुख्यमंत्री व कैबिनेट मंत्री से मुलाकात करके ही जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static