दशहरे के त्योहार पर किसानों ने फूंका पीएम का पुतला, नारेबाजी कर जताया रोष

10/15/2021 5:15:57 PM

अंबाला (अमन कपूर): आज दशहरे के त्योहार पर जहां लोग रावण के पुतले का दहन कर दशहरा मना रहे हैं तो वहीं कृषि कानूनों का पिछले लंबे अरसे से विरोध कर रहे किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 10 सिर वाला पुतला आग के हवाले कर दशहरा मनाया। किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर अपना रोष जाहिर किया।

अंबाला के लखनौर साहिब में सैकड़ों की संख्या में किसान एकत्रित हुए। यहां किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले के सिर के साथ भाजपा नेताओं की तस्वीर लगाकर पीएम मोदी का 10 सिर वाला पुतला तैयार किया, जिसमें सीएम मनोहर लाल खट्टर, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, सांसद नायब सैनी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ सहित कई बड़े नेताओं और कारोबारियों की तस्वीर लगाकर पुतले को आग के हवाले किया।

मीडिया से बातचीत करते हुए किसान नेताओं ने बताया कि आज संयुक्त किसान मोर्चा के ऐलान पर प्रधानमंत्री का 10 सिर वाला पुतला फूंका है, जिसमें कई भाजपा नेताओं का पुतला शामिल है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण रूपी बताया और कहा कि पिछले साल भी पीएम मोदी का दशहरे पर पुतला फूंका गया था और इस साल भी फूंका गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static