विधायक कमल गुप्ता के काफिले को किसानों ने जबरदस्ती रोका, माफी मांगने की बात पर अड़े किसान

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 10:00 AM (IST)

हिसार(विनोद):  हिसार -दिल्ली हाइवे पर रामायण टोल प्लाजा पर किसानों ने शुक्रवार को हिसार के विधायक डॉ कमल गुप्ता के काफिले को काले झंडे दिखाते हुए  रोक दिया। पिछले दिनों विधायक द्वारा भूलवश तिरंगे को लेकर दिए बयान पर माफी मांगने की बात पर अड़ गए। जबकि विधायक अपने बयान पर माफी मांग चुके हैं और स्थिति स्पष्ट कर चुके हैं कि गलती से उनकी जुबान से वो शब्द निकला था। वह देख के तिरंगे का दिल से सम्मान करते हैं और तिरंगा देश की आन-बान व शान है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले दिनों हिसार में तिरंगा यात्रा के दौरान विधायक डॉ कमल गुप्ता की जुबान फिसल गई थी। उन्होंने सम्मान के स्थान पर गलती से अपमान शब्द बोल दिया था। हालांकि विधायक ने तुरंत ही अपना शब्द वापिस लेते हुए कहा था कि गलती से वो शब्द उनकी जुबान से निकल गया। शुक्रवार को विधायक कमल गुप्ता राज्यमंत्री अनूप धानक के साथ रामायण टोल प्लाज से गुजर रहे थे। 

PunjabKesari

इसी दौरान किसानों को उनके मुवमेंट की भनक लग गई। किसानों ने उनके काफिले को रोक लिया व काले झंडे दिखाए। किसानों विधायक की गाड़ी के आगे खड़े हो गए और जिस मुद्दे पर विधायक पूर्व में ही माफी मांग चुके हैं उसी बात पर फिर से माफी मांगने की बात पर किसान अड़ गए। विधायक कमल गुप्ता से किसानों से कहा कि वह देश के तिरंगा के सम्मान करते हैं और उस दिन वह शब्द गलती से उनके मुंह से निकल गया था। उन्होंने कहा कि इस बारे में वह उसी समय स्थिति स्पष्ट कर चुके हैं और यहां तक की माफी भी मांग चुके हैं। किसान माफी मांगने की बात पर अड़े रहे। आखिर विधायक की बात सुनने के बाद किसानों ने उनके काफिले को जाने दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static