सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे किसान संगठन, पुलिस ने बेरिकेड लगाकर रोका

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 03:19 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): स्वराज के अध्यक्ष योगेन्द्र यादव के नेतृत्व में सोमवार को कृषि कानून के विरोध में 34 किसान संगठन करनाल में प्रेम नगर स्थित सीएम के आवास का घेराव करने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने किसानों को बेरिकेड लगाकर सीएम आवास से पहले रोक लिया। जिसके बाद किसान सड़कों पर बैठ गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।  

PunjabKesari, haryana

किसान रोजाना सड़क पर नजर आ रहा है और अपने प्रदर्शन के ज़रिए सरकार तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। आज भी अलग अलग किसान संगठन करनाल में पहुंचे और 3 कृषि कानूनों के खिलाफ सीएम आवास का घेराव करने के लिए कूच किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले ही रोक दिया। 

PunjabKesari, haryana

इस प्रदर्शन में स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेन्द्र यादव मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर किसानों की बातों पर विचार नहीं किया गया और कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया गया तो फिर 26 को देश के अलग अलग राज्यों से किसान दिल्ली पहुंचेंगे और प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें आगे बढ़ने नहीं दिया तो फिर जहां रोकेंगे वहीं बैठकर प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ योगेन्द्र यादव ने बिहार चुनावों को लेकर कहा कि सरकार ने जो मजदूरों के साथ बदसलूकी की थी, उसका परिणाम कल पता चल जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static