राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का किसानों ने किया विरोध, गाड़ी के शीशे भी तोड़े

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 01:18 PM (IST)

नारनौंद (हरकेश जांगड़ा): भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का नारनौंद में कड़ा  विरोध हुआ। किसानों ने उनकी गाड़ी के शीशे तक तोड़ दिए।  बताया जा रहा है कि  रामचंद्र जांगड़ा एक धर्मशाला का शुभारंभ करने पहुंचे थे। जैसे ही किसानों को इसकी भनक लगी तो किसानों में मौके पर पहुंचकर उन को काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

PunjabKesari
इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था। पुलिस और किसानों के बीच कई बार हल्की झड़प भी हुई । किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने चारों तरफ बैरिकेड लगाकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हुए थेस लेकिन किसानों की संख्या ज्यादा होते हुए पुलिस उन पर कंट्रोल नहीं कर सकी। 

PunjabKesari

आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद किसान पंडाल में जा पहुंचे और जमकर सरकार में प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की एक तरफ संसद के जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे वहीं दूसरी तरफ किसान मुर्दाबाद के नारे लगाकर उनका विरोध कर रहे थे।  उग्र किसानों ने सांसद की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए।  सांसद ने प्रशासन से मांग की है कि जिन लोगों ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया है वह उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें।  पुलिस ने इस मामले में कुछ किसानों को हिरासत में लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static