फतेहाबाद पुलिस ने 10 हजार के इनामी को गुजरात से किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 04:45 PM (IST)

फतेहाबाद : हिंदुस्तान पेट्रोलियम की अंडरग्राऊंड पाइप लाइन से तेल चोरी करने के मामले में कार्यवाही करते हुए सीआईए फतेहाबाद पुलिस ने इस मामले के पांचवें आरोपी रमेश चन्द निवासी मथूरिया, जिला मैनपुरी (उत्तरप्रदेश) को गुजरात से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस द्वारा इस आरोपी पर 10 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था।

आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश कर गहनता से पूछताछ व बरामदगी के लिए 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। जिला पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने बताया कि इस बारे सदर फतेहाबाद पुलिस ने 29 अक्टूबर को हिंदुस्तान पेट्रोलियम लि. में कार्यरत सुपरवाइजर राममूर्ति निवासी करन्डी की शिकायत पर केस दर्ज किया था। आरोप था कि अज्ञात चोरों ने पंजाब के रामा मण्डी से बहादुरगढ़ जाने वाली अंडरग्राऊंड पाइप लाइन में गांव अहरवां के समीप वाल्व लगाकर तेल चोरी किया है।

एसपी ने बताया कि चोरों द्वारा यहां से करीब 8000 लीटर तेल चोरी किया गया था। इस मामले में फतेहाबाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों कृष्ण निवासी कुंडल भिवानी, रणजीत निवासी मैनिया जिला मैनपुरी (यूपी) तथा फिराद अली निवासी मुरादाबाद हाल बुध बाजारा, नांगलोई, दिल्ली को नवम्बर में गिरफ्तार किया वहीं चौथे आरोपी जितेन्द्र उर्फ राजीव निवासी मैनपुरी (यूपी) को 12 दिसम्बर को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार कर उसके पास से 4 हजार रुपये बरामद किए थे। इस मामले में 5वां आरोपी रमेश चन्द्र फरार चल रहा था और पुलिस द्वारा उस पर 10 हजार का इनाम रखा हुआ था। सीआईए को आरोपी के गुजरात में होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस टीम ने गुजरात में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static