जमानत के लिए पिता-पुत्र ने अदालत में लगाए फर्जी कागजात, तीन पर केस

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 08:02 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): अदालत से जमानत लेने के लिए पिता-पुत्र द्वारा फर्जी दस्तावेज लगाने का मामला सामने आया है। अदालत के आदेश पर शिवाजी नगर थाना पुलिस ने पिता-पुत्र के साथ जमानत देने वाले व्यक्ति पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, शहर थाना पुलिस ने चोरी और आपराधिक षड्यंत्र रचने के आरोपित मिलन पर केस दर्ज किया था। मिलन ने जमानत के लिए अदालत में अर्जी दी। अदालत में आरोपित मिलन के पिता विक्रम महिपाल का आधार कार्ड और दो गाडिय़ों की आरसी जमानत के लिए दी। अदालत ने 24 मार्च को दस्तावेजों को जांच के लिए भेजा। पुलिस ने अदालत को बताया कि इस पते पर ना तो महिपाल और ना ही हरिओम नाम का कोई व्यक्ति रहता है। जिस वाहन की आरसी अदालत में दी गई है। वह गाड़ी भी महिपाल के नाम रजिस्टर्ड है। इसमें भी विक्रम महिपाल के नाम का कहीं कोई जिक्र नहीं है।

 

वहीं दूसरी गाड़ी की जो आरसी दी गई है। वह हरिओम के नाम से तो रजिस्टर्ड है। लेकिन उसमें हरिओम के पिता का नाम अलग दर्ज है। अदालत में दी गई कार के रजिस्ट्रेशन में हरिओम के पिता का नाम अलग दर्ज है। अदालत के आदेश पर शिवाजी नगर थाना पुलिस ने आरोपित मिलन, उसके पिता विक्रम महिपाल और एक अन्य आरोपित हरिओम के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static