बहू से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पूर्व मंत्री के फूफा की पीट-पीटकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2017 - 02:22 PM (IST)

हिसार(ब्यूरो):बहू से छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने ससुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मनचले मौके से फरार हो गए। अपने पिता मांगेराम को पिटने की सूचना पाकर घर पहुंचे बेटे वीरेंद्र ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उतने में बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल के डॉक्टरों ने मांगेराम (70) को मृत घोषित कर दिया। बहरहाल पुलिस ने मृतक के बेटे वीरेंद्र की शिकायत पर पड़ोसी आजाद और उसके भाई मीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

जानकारी के मुताबिक मांगेराम की बहू रविवार देर शाम करीब सात बजे घर के बाहर टंकी से पानी निकाल रही थी। इस दौरान पड़ोसी उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। शोर मचाने पर मांगेराम घर से बाहर आया और बहू को छुड़ाने का प्रयास करने लगा। लेकिन पड़ोसी ने अपने भाई के साथ मिलकर मांगेराम को पिटना शुरू कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

मृतक मांगेराम धर्मखेड़ी गांव के पूर्व मंत्री छत्रपाल का फूफा था। अपने फूफा की हत्या के बाद पूर्व मंत्री प्रो. छत्रपाल ने इस घटना पर दुख जताया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशासन को ऐसे लोगों की पहचान करके उन पर नकेल कसनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें सामाजिक व्यवस्था को मजबूत बनाना होगा, ताकि इस प्रकार की घटनाओं को रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static