शर्मनाक: 6 बच्चों का पिता 14 साल की बेटी के करता रहा दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौनाचार

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 01:10 PM (IST)

हिसार: यू.पी. का एक व्यक्ति अपनी 14 साल की बेटी के साथ 4 साल से दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौनाचार व छेड़छाड़ करता आ रहा है। परिवार अब यहां रिश्तेदारी में आया हुआ है। सिटी थाना पुलिस ने नामजद के खिलाफ दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौनाचार, छेड़छाड़, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि मेरे 6 बच्चे हैं। 3 महीने पहले मेरी 14 वर्षीय बेटी ने बताया था कि मम्मी आप खेतों में हरा चारा लेने जाती हो तो पापा मेरे साथ दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौनाचार व अश्लील हरकत करते हैं। वह ऐसा पिछले 4 साल से करते आ रहे हैं। यह बात किसी को बताने पर मेरे को जान से मारने की धमकी देते हैं। महिला ने कहा कि मैंने यह सुनकर पति के सामने विरोध जताया तो वह आगबबूला हो गया और मेरे साथ मारपीट की। फिर उसने मेरे को और बेटी को घर से बाहर नहीं निकलने दिया। मेरा पति चाकू, तलवार व बंदूक रखता है। 

उसने धमकी देकर कहा कि यह बात किसी को बताई तो मैं तुम सबको चाकू व तलवार से काट दूंगा। हम दोनों ने डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया। मैं परिवार सहित 10 दिन पहले बहन के घर आई। मेरी बहन ने आज बाथरूम में मेरे पति को बेटी से अश्लील हरकत करते हुए देखा और मेरे को मामला बताया। मैंने बहन को बताया कि यह ऐसा 4 साल से करता आ रहा है और हमें धमकी देता है। वह बहन द्वारा हौसला देने पर पुलिस तक पहुंची। सिटी थाना पुलिस ने नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static