बेखौफ बदमाश: दस जगह की चोरी, लाखों की नकदी व जेवरात पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Friday, Nov 19, 2021 - 01:06 PM (IST)

नांगल चौधरी (योगेंद्र सिंह) : समीपस्थ गांव नरांगल पीपा एवं सिरोही बहाली गांव में बेखौफ बदमाशों ने दस मकानों के ताले चटकाकर वहां से लाखों की नकदी एवं लाखों के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। इस घटना से पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मच गई वहीं लोगों में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। बदमाशों ने सूने मकानों को टारगेट बनाया।

बताया जा रहा है कि बदमाश करीब साढ़े 7 लाख रुपए की नकदी एवं 20 तोले के सोने-चांदी के जेवरात ले उड़े। नांगल पीपा निवासी नरेश कुमार पुलिस कर्मी है और सब इंस्पेक्टर का प्रमोशन होने पर ट्रेनिंग पर गए हुए थे और परिजन शादी में। बदमाशों ने इसी मकान को अपना टारगेट बनाया। इसके बाद बदमाशों ने राम सिंह, नरेश कुमार, जेलदार, हवासिंह, महावीर सिंह, लालराम सहित दस मकानों के ताले चटकाए। एक मकान में बर्तन गिरने की आवाज पर महिला ने शोर मचाया तो एक जगह कुत्तें के  भौंकने से महिलाओं ने शोर मचाया लेकिन बदमाश वहां से फरार होने में सफल रहे। ग्रामीणों ने बताया कि तीन आरोपियों की फुटेज मिली है।

हालांकि इनकी पहचान नहीं हो पाई है। ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। पिछले दिनों कई दुकानों के भी ताले चटकाए गए थे और अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। इससे लोग पुलिस गश्त व्यवस्था पर जहां सवाल उठा रहे हैं वहीं खुद को असुरक्षित भी महसूस कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रहे हैं। साथ ही ग्रामीणों को ठीकरी पहरा के लिए कहा जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static