पारिवारिक कलह में कारोबारी ने दी जान, पत्नी से कहासुनी होने पर किया सुसाइड(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 01:08 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): दिल्ली-एनसीआर से सटे फरीदाबाद में बल्लभगढ़ के सेक्टर-2 की एक सोसाइटी में पत्नी से तंग आकर एक पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अपने घर में पत्नी और 5 महीने के बच्चे के साथ रह रहा था और उसकी उम्र करीब 28 साल बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

यह मामला दिल्ली वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर स्थित सेक्टर 2 में मुरलीधर सोसायटी का है, जहां एक युवक ने देर शाम अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक फर्नीचर का काम करता था और कल शाम लगभग 6:00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि मुरलीधर सोसायटी में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने सर्वप्रथम पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुस्तक के चाचा की माने तो उन्हें सूचना मिली थी कि उनके भतीजे कपिल बंसल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। लेकिन उन्हें कारणों का अभी तक पता नहीं है।

मुरलीधर सोसायटी के प्रधान मुकेश कुमार की मान्यता उनकी सोसाइटी में जब पुलिस पहुंची तब उन्हें मालूम चला कि वहां रहने वाले कपिल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर प्रदीप मोर की माने तो मियां बीवी का झगड़ा चल रहा था। पुलिस को कपिल द्वारा फांसी लगाने की सूचना मिली तो पुलिस यहां पहुंची है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static