यूरिया के लिए मारा-मारी, ऐसी नौबत आ गई कि पुलिस के साए में बांटनी पड़ी खाद

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 07:15 PM (IST)

जुलाना (विजेंद्र सिंह): जुलाना में किसानों के लिए यूरिया लेना सबसे ज्यादा परेशानी का कारण बना हुआ है। ऐसे में पिछले कई दिनों से यूरिया की कमी को झेल रहे किसानों को जैसे ही पता लगा कि जुलाना में खाद एजेंसी पर यूरिया की गाड़ी आई है तो भारी संख्या में किसान यूरिया लेने के लिए पहुंच गए। किसानों की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस को बुलाना पड़ा। इसके बाद पुलिस के साए में किसानों को खाद दी गई। 

PunjabKesari, haryana

खाद लेने आए किसानों ने कहा कि पिछले कई दिनों से इसके लिए चक्कर काट रहे हैं। पर्ची बनवाने के लिए लाइन में घंटों खड़ा रहना पड़ता है, बाद में कहा जाता है खाद खत्म हो गई। ऐसे में आधार कार्ड लेकर खाद का बंटवारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 2 दिनों से लगातार आ रहे हैं और वापस चले जा रहे हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हो पा रहा है। इस समय खाद की फसल को अति आवश्यकता है, अगर इस बार भी खाद नहीं मिली तो फसल खराब हो जाएगी। 

PunjabKesari, haryana

वहीं एजेंसी में खाद देने वाले का कहना है कि पीछे से खाद की कमी चल रही है। जिसके चलते खाद मंडी में या इससे अलग दुकानों पर नहीं मिल रही है। ऐसे में खाद लेने के लिए यहां भारी भीड़ जमा हो गई है। भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस बुलाकर खाद बांटा जा रहा है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static