फर्नीचर के शोरूम में लगी भीषण आग, 5 घंटे बाद भी नहीं हुई काबू

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 08:54 AM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल ,होडल के पुराना जी टी रोड पर पुन्हाना चौक के समीप एक फर्नीचर के शोरूम में लगी भीषण आग। आग से फर्नीचर शोरूम मालिक का करोड़ों रुपए का हुआ नुकसान। 5 घंटे बितजाने के बाद भी अभी आग पर नही पाया जा रहा काबू । होडल,हथीन और आग पर काबू पाने के लिए पलवल से बुलाई गई दमकल की गाड़ियां। उपमंडल अधिकारी और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा।

होडल क्षेत्र के सैंकड़ों ने संख्या में लोग भी मौजूद लग रहे है राहत में लेकिन आग लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन अभी तक आग लगने के कारणों का नही लगा पता। दमकलर्मियों ने आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं हो सका। प्रशासन द्वारा हथीन, पलवल और फरीदाबाद से 7 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए बुलाई गई। लेकिन 5 घंटे बितजाने के बाद भी अभी तक आग पर काबू नही पाया जा सका है। जबकि एक एक दमकल गाड़ी का 12 से 15 बार पानी लाने के चक्कर हो चुके हैं लेकिन आग लगातार बढ़ती जा रही है। गोदाम में आग लगने से करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार पुनहाना चौक के निकट मुकेश टिम्बर सप्लायर के नाम से यह लकडी के फर्नीचर का गोदाम है। उक्त गोदाम में दोपहर बाद अचानक आग लग गई। जिससे दुकान में करोड़ों रुपए की कीमत का फर्नीचर और लकडी जलकर नष्ट हो गई। हालांकि दमकल की कई गाडियों के साथ दमकलकर्मी घंटों तक आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटे रहे ,लेकिन गर्मी और तापमान अधिक होने के कारण आग बढती ही चली गई। मौके पर उपमंडल अधिकारी वकील अहमद, नायब तहसीलदार प्रेम प्रकाश और होडल थाना पुलिस भी मौके पर मौजूद है लेकिन उसके बाद भी आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static