स्पोर्ट्स हाउस फैक्ट्री में भयंकर आग, लाखों की कीमत का सामान खाक

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 07:41 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): उत्तर भारत में पड़ रही भीषण गर्मी के कारण आग की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। आज अंबाला कैंट के इंडस्ट्रियल एरिया की पंजाब स्पोट्र्स हाउस फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई। फैक्ट्री की ऊपरी मंजिल के गोदाम में रखे नाइलोन के कपड़े ओर फोम में आग लगने से अफरा तफरी फैल गई, आग से खेल का लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। वहीं सूचना मिलने पर आधा दर्जन से ज्यादा फायर ब्रिग्रेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने में जुट गई। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच कर निगरानी में जुटे हुए हैं।

आग की लपटें और घना काला धुंआ आसमान में उठता देख आस-पास की फैक्ट्रियों से लोग बाहर निकल आए। पंजाब स्पोर्ट फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों ने फैक्ट्री मालिक को आग लगने की सूचना दी। सूचना मिलते ही मालिक मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिग्रेड को बुलाया।

फैक्ट्री मालिक ने बताया कि फैक्ट्री के ऊपर बने गोदाम में कपड़ा और फोर्म सहित खेल का सामान रखा हुआ था, जिसमें अचानक आग लग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया और आसमान पर काले धुएं भी उठने लगा। उनका कहना है कि हो सकता है आग शार्ट सर्किट से लगी हो। कितना नुकसान हुआ, इसका आंकलन बाद में किया जाएगा, फिलहाल कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static