भिवानी के रोहतक गेट पर फायरिंग करने वाला पांचवा आरोपी भी काबू, चोरी की स्विफ्ट गाड़ी भी बरामद

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 09:21 PM (IST)

भिवानी: शहर के रोहतक गेट पर हुई फायरिंग मामले में भिवानी सीआईए-2 स्टाफ को बड़ी कामयाबी मिली है। सीआईए-2 की टीम ने गोली चलाने के मामले में पांचवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से एक स्विफ्ट गाड़ी भी बरामद की गई है, जोकि गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 से चोरी की गई थी। शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने दो मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात भी कबूल की है।

 

PunjabKesari

 

दरअसल भिवानी निवासी रविंद्र ने सिविल लाइन थाना में शिकायत देकर बताया था कि उसका भाई 12 अगस्त को रोहतक गेट पर गया था। वहां कुछ व्यक्तियों ने उसके भाई के ऊपर जान से मारने की नीयत से गोलियां चलाई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इसी कड़ी में सीआईए स्टाफ-2 के एएसआई कृष्ण कुमार ने 5वें आरोपी को भिवानी के पालुवास मोड से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान चरखी दादरी जिले के गांव मालपोस के रहने वाले सुमित के रूप में हुई है।

 

एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में कबूला कि वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी गुरुग्राम से चुराई गई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने भिवानी से 2 मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात को भी कबूला है। कृष्ण कुमार ने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static