गुडग़ांव के युवक की दिल्ली में हुई संदिग्ध मौत पर केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 07:12 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): झाड़सा के प्रेमपुरी में परचून की दुकान चलाने वाले युवक की दिल्ली में हुई  संदिग्ध मौत के बाद परिजनों के प्रदर्शन के बाद सदर थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में सीमा प्रजापति ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ झाड़सा के प्रेमपुरी इलाके में किराए पर रहते थे। उसके पति पंकज प्रजापति की मकान के नीचे ही परचून की दुकान थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले हरियाणा पुलिस में तैनात मनजीत महलावत उनको दुकान व मकान खाली करने के लिए धमकी देता है। जिसका कोर्ट में केस भी चल रहा है। हालांकि कोर्ट ने अभी तक कोई फैसला नहीं सुनाया। लेकिन उसके बावजूद पुलिस महकमे में मनजीत का दबदबा होने के चलते उसने अपने परिवार के साथ मिलकर पंकज को दुकान से निकाला बल्कि उसकी पत्नी और बच्चों के साथ भी मारपीट और गाली गलोच भी की।

 

यहां तक की मनजीत को मानसिक प्रताडि़त भी किया जा रहा था। जिसके बाद दिल्ली के बसंतकुंज पुलिस से सीमा को सूचना मिली कि पंकज ने खुदकुशी कर ली। पंकज की मौत की सूचना पर इलाके के गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन भी किया। वहीं सदर थाना पुलिस ने सीमा प्रजापति की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static