सुबह आंख खुली तो हो चुका था लाखों का नुकसान, रेस्टोरेंट की आग में कीमती सामान जलकर हुआ राख

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 10:30 AM (IST)

टोहाना(सुशील): शहर के हिसार रोड स्थित द थाली रेस्टोरेंट में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। मामले की सूचना पाकर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है, हालांकि आगजनी की असली वजह अभी साफ नहीं हो पाई है।

 

PunjabKesari

 

रेस्टोरेंट मालिक ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

 

जानकारी अनुसार सैनी मोहल्ला निवासी अजय ने करीब 2 साल पहले हिसार रोड पर एक रेस्टोरेंट खोला था। सुबह करीब साढ़े 8 बजे पड़ोसियों ने फोन कर सूचना दी कि दुकान में आग लग गई है। इसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। सूचना पाकर दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने आग से दुकान पर काबू पा लिया है, लेकिन रेस्टोरेंट में लगे एसी, एलईडी और फर्नीचर का सभी सामान जलकर राख हो गया। दुकानदार ने सरकार व प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

 

पड़ोसी ने रेस्टोरेंट मालिक को दुकान में आग लगने की दी सूचना

 

अजय सैनी ने बताया कि वह हर दिन की तरह रविवार की रात भी दुकान को बंद करके गया था। सुबह उसके पास पड़ोसी ने फोन पर दुकान मे आग लगने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि जब मौके पर पहुंचे, तो दुकान में आग की लपटें उठ रही थी। दमकल विभाग को सूचना देने के बाद लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाने की कोशिश की। रेस्टोरेंट मालिक ने बताया कि जब तक फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया, तब तक करीब 7 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो चुका था। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static