पंखे से उठी चिंगारी से फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धुएं की चपेट में आने से बेहोश होकर झुलसा मजदूर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 06:14 PM (IST)

गोहाना(सुनील): जींद रोड पर एक निवार बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई, जिसमें एक मजदूर झुलस गया है। आग की सूचना मिलते ही फायर बिर्गेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया था। बताया जा रहा है कि आग शॉट सर्किट के कारण लगी थी।  

 

PunjabKesari

 

आग में जलकर राख हुआ लाखों का सामान

 

जानकारी के अनुसार गोहाना-जींद रोड पर स्थित आर.एस टेक्सटाइल के नाम से निवार बनाने वाली फैक्ट्री में दिन के समय अचानक आग लग गई थी। जब आग लगी फैक्ट्री में उस समय दो लोग फैक्ट्री के अंदर मौजूद थे। देखते ही देखते आग पूरी फैक्ट्री में फैल गई और आसपास धुए का ग़ुबार बन गया। आग की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियों के अलावा गोहाना के एसडीएम, डीएसपी, तसहीलदार और नायब तसहीलदार मौके पर पहुंचे। करीब दो घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि तब तक लाखों का सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। वहीं हादसे में फैक्ट्री में काम करने वाला एक मजदूर बुरी तरह झुलस गया है, जिसे इलाज के लिए गोहाना के सरकारी हस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

 

दमकल की गाड़ियों ने 2 घंटे में पाया आग पर काबू

 

फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर रामशंकर ने बताया फैक्ट्री में लगे पखे से चिंगारी उठी और देखते ही देखते चिंगारी आग में बदल गई। उसने बताया कि आग को बुझाने की कोशिश भी की गई, लेकिन आग बढ़ती ही चली गई। कुछ ही देर में पूरी फैक्ट्री में धुआं ही धुआं फैल गया।  धुएं के चलते फैक्ट्री में काम करने वाला संजय नाम का युवक बेहोश हो गया और वह आग में झुलस गया। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static