शार्ट सर्किट से ग्वार गम फैक्टरी में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुक्सान

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 02:21 PM (IST)

सिवानी मंडी (पोपली) : सिवानी-हिसार मार्ग पर स्थित मेघराज फुडस ग्वार गम फैक्टरी में बुधवार दोपहर को उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब फैक्टरी प्लांट में धुआं निकलना शुरू हो गया। धमाके के साथ ही फैक्टरी में उपस्थित कर्मचारी प्लांट की तरफ दौड़े तो पाया कि प्लांट की मशीनों में तेज आग लगी थी।

मामले की सूचना सिवानी स्थित फायर ब्रिगेड स्टेशन में दी गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। इस बारे में जानकारी देते हुए गंवार गम प्लांट के मालिक बाबूलाल जिंदल ने बताया कि बुधवार दोपहर को यह आग जनी की घटना हुई है। जिसमें ग्वार गम प्लांट में पहले तेज धमाका हुआ और प्लांट से काला धुआं आसमान में निकला। उन्होंने बताया कि हालांकि फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया।

इस दौरान प्लांट की काफी मशीनें जल गई और प्लांट में स्थित लाखों रुपए का ग्वार गम भी जल गया है। उन्होंने मामले की सूचना सिवानी पुलिस को दी है। उधर, थाना प्रभारी नरेंद्रपाल ने बताया कि मामले की सूचना के बाद उन्होंने मौके का मुआयना किया है। यह आगजनी की घटना शार्ट सर्किट के कारण हुई है। हालांकि इस दौरान को जानी नुक्सान नहीं है। मामले की रपट दर्ज जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static