देवीलाल शुगर मिल में लगी आग

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 05:47 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना के आहुलना गांव में स्थित देवीलाल शुगर मिल के अंदर रखी हजारों क्विंटल खोई (बगास) में भंयकर आग लगने से हड़कंप मच गया। आग देखते ही देखते मिल मे स्टोर व चीनी गोदाम के पास पहुंच गई। आग में काबू पाने के लिए मिल के अधिकारियों ने गोहाना के अलावा रोहतक अौर सोनीपत के गन्नौर की आधा दर्जन दमकल गाड़ियों को बुलाया गया। लेकिन गनीमत ये रही की मिल के कर्मचारियों व मौके पर पहुंची आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को गोदाम के पास जाने से रोक लिया लेकिन अभी तक पूरी तरह आग पर काबू नहीं पाया गया। 
PunjabKesari
मिल के चीफ इंजीनियर वीरेंदर दहिया ने बताया कि गांव के साथ लगते मिल के पिछले हिस्से से झाड़ियों में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई, जो हवा के झोंकों के कारण मिल में पड़ी बगास तक आ पहुंची तथा गर्मी के कारण आग दहक उठी। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि समय रहते आग पर काबू पा लिया वरना साथ लगते चीनी के गोदाम और मिल का मुख्य स्टोर जिसमें लाखों का सामान था स्वाहा हो सकता था, जिससे मिल को लाखों का नुकसान हो सकता था। इससे पहले भी मिल में कई बार इन्हीं दिनों आग लग चुकी है, लेकिन मिल के अधिकारी पुरानी घटनाओं से कोई सबक नहीं ले रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static