जूता फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख(Video)

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 01:20 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ में एक जूता फैक्ट्री में सुबह के समय अचानक आग लग गई। आग फैक्ट्री की बेसमेंट से शुरू हुई और देखते ही देखते फर्स्ट फ्लोर तक जा पहुंची। गनीमत यह रही थी जिस समय यह हादसा हुआ उस समय फैक्टरी के सबसे ऊपरी हिस्से में 5 कर्मचारी मौजूद थे। जिन्हें फायर ब्रिगेड ने समय पर पहुंचकर नीचे उतार लिया। वरना हादसा और भी बड़ा हो सकता था। 
PunjabKesari
बहादुरगढ़ के मॉडल इंडस्ट्रियल एरिया पार्ट 1 के प्लाट नम्बर 2431 में स्थित श्री गंगाधर इंटरप्राइजेज नाम की फैक्ट्री है। सुबह के समय शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। आग फैक्ट्री के बेसमेंट में लगी जिसमें फैक्ट्री मालिक ने अपना गोदाम बना रखा है। जहां पर तैयार और कच्चा माल रखा हुआ था। आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य में जुट गई। 
PunjabKesari
बेसमेंट में आग होने के कारण वहां तक पानी नहीं पहुंच पा रहा। जिससे आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। असिस्टेंट फायर ऑफिसर रविंद्र कुमार ने बताया कि फैक्ट्री की ऊपर की मंजिल में तो फायर कंट्रोल इक्विपमेंट लगाए गए हैं। लेकिन बेसमेंट में फायर इक्विपमेंट इंस्टॉल किए गए हैं या नहीं इसका पता तो आग बुझने के बाद ही चल सकेगा। फिलहाल आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static