आग के गोले में बदला केमिकल से भरा ट्रक, सड़क पर खडे दूसरे ट्रक में भी लगी आग

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 05:38 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): हरियाणा के फरीदाबाद में एक खडे ट्रक में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक आग के गोले में बदल गया। आग इतनी बढ़ गई कि साथ में खड़ा दूसरा ट्रक भी आग की चपेट में आ गया। आग लगने की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और दमकलकर्मी आग बुझाने में जुट गए। चिंता की बात यह है कि जिस जगह ट्रक में आग लगी, वहां से सेक्टर 15 अजरौंदा मेट्रो स्टेशन मात्र 100 मीटर की दूरी पर था। अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था।

ट्रक में केमिकल जैसे ज्वलनशील पदार्थ थे मौजूद

ट्रक के ड्राइवर ने बताया कि जिस ट्रक में सबसे पहले आग लगी, उसमें केमिकल का सामान था। ज्यादा गर्मी होने की वजह से ट्रक में अचानक आग लग गई। साथ में खड़ा दूसरा ट्रक भी आग की चपेट में आ गया, जिसमें लोहे का सामान भरा हुआ था। गनीमत रहा कि ट्रक में धुआं उठता देख वह तुरंत बाहर निकल गया, जिससे उसकी जान बच गई।

ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी भी आग बुझाने में जुटे

ट्रक में आग लगने वाली जगह से मात्र 100 मीटर दूरी पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी भी आग बुझाने में जुट गए। ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने बताया कि रेड लाइट पर ट्रैफिक चला रहे थे। तभी अचानक पास की जगह से धुआं उठता हुआ देखा। जब पास गए तो पता चला कि सड़क पर खड़े एक ट्रक में आग लगी हुई थी। मौके पर ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया और आग काबू पा लिया गया। अभी फिलहाल यह पता लगाया जा रहा है कि ट्रक में अचानक आग किस वजह से लगी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static