पत्नी के विवाद से तंग पति ने साले के बच्चों पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, 1 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 02:23 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित) : पत्नी से नफरत आग में सुलग रहे व्यक्ति ने अपने साले के दो मासूम बच्चों को पैट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। जिससे 4 वर्षीय दक्ष की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी की मोटरसाइकिल मौके से बरामद कर ली। देर शाम तक पीड़ित पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिलने के कारण पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था।

क्या है मामला
लगभग तीन वर्ष पूर्व बोहर रोहतक निवासी रिंकू की शादी पटौदी निवासी सुमन के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों में कहासुनी के कारण सुमन फिलहाल अपने पिता मदनलाल के यहां रामपुर रोड पटौदी में ही रह रही है। मंगलवार को रिंकू दोपहर लगभग 3 बजे मोटर साईकिल पर पटौदी पहुंचा और अपने साले के घर पहुंचा। उसके बच्चों पर तेल छिड़क आग के हवाले कर दिया। जब आरोपी बच्चों को आग लगा रहा था उसकी दौरान उसका साला नरेश उन्हें बचाने के लिए दौड़ा लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इस दौरान नरेश भी बुरी तरह से झुलस गया।

9 माह की है मासूम
पत्थर दिल आरोपी रिंकू ने साले की 9 माह बेटी मानवी तथा उसके 4 साल के बेटे दक्ष को आग लगाई है। रिंकू जिस समय घर पर पहुंचा गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसके हाथ में पैट्रोल की बोतल थी। घटना के दौरान 4 साल का दक्ष भाग सकता था लेकिन रिंकू ने उसे पकड़ लिया और उसे पर तेल डाल दिया। आरोपी के हाथ में एक रस्सी भी थी जो सीसीटीवी कैमरे में देखी जा सकती है।

आपसी झगड़ा
स्थानीय निवासियों के अनुसार रिंकू अकसर सुमन के साथ मारपीट करता था तथा उसे परेशान रखता था। जिसके कारण वह अपने घर आकर रहने लगी। किसी को इस बात का रत्ती भर भरोसा नहीं था कि वह मासूमों को अपनी लड़ाई में आग के हवाले कर देगा।

क्या कहते हैं अधिकारी
इस संबंध में थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि बच्चों की हालत ज्यादा गंभीर है। मामले की शिकायत अभी तक किसी ने नहीं दी है। शिकायत के आधार पर तुरंत कार्यवाही होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static