बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में शख्स पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 01:35 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव बेयापुर में कृष्ण नाम के शख्स पर गांव के ही रहने वाले तीन से चार युवकों ने फिल्मी अंदाज ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस वारदात की तस्वीरें वारदात स्थल पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घायल शख्स कृष्ण एक निजी अस्पताल में अब जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है, सोनीपत पुलिस ने घायल शख्स की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari, Haryana

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि गोली लगने से घायल युवक दौड़ता हुआ जमीन पर गिरा और उसके पीछे 2 युवक हथियार लिए आए और उसपर कई गोलियां चला दी। गोली लगने से युवक घायल अवस्था में एक घर में घुस गया। इतने में दो अन्य युवक कार से आए जो पहले दो हमलावरों के साथ ही घर में घुस गए। हमलावरों ने घर पर भी फायरिंग की और फिर कार में बैठकर फरार हो गए। बदमाशों की यह वारदात पूरी तरह फिल्मी अंदाज में लगी।

PunjabKesari, Haryana

इस मामले की जांच कर सदर एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि गांव बेयापुर के रहने वाले कृष्ण और फूल में कई महीने पहले झगड़ा हो गया था। जिसके बाद फूल ने आपने साथियों के साथ मिलकर कृष्ण पर गोलियां चला दी। इस पूरे मामले में हमारे पास एक सीसीटीवी फुटेज भी आई है। हमने फूल और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है, जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 


 

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static