होटल पर तोडफ़ोड़ कर नकदी लूटने वाले पांच आरोपी काबू

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 11:46 AM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): जिला के गांव मस्तापुर स्थित एक होटल पर जमकर तोडफ़ोड़ करते हुए नकदी छीनने के मामले में रोहड़ाई थाना पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान गांव लाला निवासी रवि, अंकुश उर्फ गोलिया, जाटूसाना निवासी नवीन उर्फ काली, कपिल उर्फ कपली व पुरखोतरपुर निवासी मोहित उर्फ मोगली के रूप में हुई है। होटल मालिक राजेंद्र सिंह ने रोहड़ाई थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने एनएच-71 पर गांव मस्तापुर स्थित ग्रीन हट होटल खोला हुआ है।


18 नवंबर की शाम को आरोपी होटल में खाना खाने के लिए आए थे। लेकिन आरोपियों को खुले में पेशाब करने से मना किया तो उन्होंने उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। जब तो वे चले गए लेकिन रात 12 बजे वे कार में सवार होकर होटल पर आए और लाठी-डंडों से वहां रखे काउंटर, बैनर, शटर आदि तोड़ दिए और वे गल्ले से 10 हजार रुपए की नकदी छीन ले गए थे।


उन्होंने होटल के कारिंदों पर भी हमला करने की प्रयास किया, लेकिन वे जान बचाने के लिए होटल के स्टोर रूम में बंद हो गए थे। यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने अपनी टीम के साथ दबिश देते हुए देर रात ही वारदात में शामिल पांच आरोपियों को काबू कर लिया। शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static