अलग-अलग हादसों में पांच की मौत, मरने वालों में एक दिल्ली पुलिस का एएसआई

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 03:12 PM (IST)

रेवाड़ी: दो अलग -अलग सड़क हादसों में मंगलवार को पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें एक दिल्ली पुलिस का एएसआई भी शामिल है। एक घटना हिट एंड रन की है, जिसमें कार चालक ने बाइक और स्कूटी को टक्कर मार दी। इस घटना में चार लोगों की जान गई। वहीं बरेली रोड पर घटी एक अन्य घटना में ड्यूटी से लौट रहे एसआई की बाइक को एक बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी।

फरार कार चालक का पता लगाने में जुटी पुलिस
डहीना चौकी से एएसआई दिनेश कुमार ने बताया कि गांव रसूलपुर निवासी 22 वर्षीय संजय और उसके पिता 63 वर्षीय लालचंद बाइक पर गांव सीहा में होली पर आयोजित मेले में जा रहे थे। रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर डहीना और भडफ़ के बीच में एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में संजय और लालचंद घायल हो गए। इसके बाद कार ने स्कूटी को भी टक्कर मारी। स्कूटी सवार जीजा-साले कैलाश और महावीर घायल हो गया।

PunjabKesari, Haryana

घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में ले जाया गया, जहां संजय, लालचंद, कैलाश और महावीर चारों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी चाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। 

बोडिय़ा कमालपुर में हुआ एक और हादसा
उधर, जानकारी मिली है कि गांव मूसेपुर के रहने वाले नरेश कुमार दिल्ली पुलिस में बतौर एएसआई कार्यरत थे। मंगलवार को वह बाइक पर सवार हो मूसेपुर से रेवाड़ी सनसिटी स्थित घर आ रहे थे। रात करीब साढ़े 8 बजे बोडिय़ा कमालपुर में रेवाड़ी की तरफ से जा रही एक बोलेरो गाड़ी ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी। गंभीर हालत में पुलिस मुलाजिम नरेश कुमार को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भतीजे सुनील कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static