चुनावी रंजिश के चलते हुई हत्या मामले में पांच बदमाश गिरफ्तार, पिस्तौल व कारतूस किए बरामद

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 04:27 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी जिले के गांव बडेसरा में 15 जुलाई को चुनावी रंजिश के चलते हुई हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हत्या में शामिल पाच बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने हत्या में शामिल पांचों व्यक्तियों को रोहतक जिला के गांव टीटोली से गिरफ्तार किया है।

जिला मुख्यालय के डी.एस.पी. वीरेंद्र सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 15 जुलाई को गांव बडेसरा में गाडी में सवार होकर आए पांच नौजवान युवकों ने गोली मारकर सूबे सिंह नामक व्यक्ति की हत्या कर दी थी जिसके बाद इस घटना को अंजाम देने वाले अमन, सूरज, मनदीप ,सुमित, विरेंद्र बॉक्सर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से छह जिंदा कारतूस व तीन पिस्तौल भी बरामद किए हैं। हत्या में शामिल सभी बदमाशों की आयु 20 से 35 वर्ष के बीच है।

डी.एस.पी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि जेल में बंद गांव के पूर्व सरपंच बबलू को भी इस मामले में पुलिस पूछताछ के लिए हिरासत में लेगी। क्योंकि गांव में चुनावी रंजीश के चलते बबलू ने सूबे सिंह के परिवार के चार लोगों की पहले भी हत्या करवाई थी। सूबे सिंह की हत्या में भी सरपंच का छोटा बेटा अमन मुख्य सूत्रधार है। गौरतलब है कि चुनावी रंजीश के चलते यह पांचवी हत्या थी। वहीं इस मामले में पूर्व सरपंच के परिवार के 22 लोग पहले ही जेल में हैं तथा पांच लोगों को अब गिरफ्तार किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static