बीएसएनएल के पूर्व अधिकारी पर पत्नी की हत्या आरोप, चाकू से गोदकर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 06:31 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): एक अधेड़ महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। महिला की हत्या करने का आरोप उसके रिटायर्ड ऑफिसर पति पर ही लगा है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। धारूहेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के बोहड़ा कलां निवासी सतबीर बीएसएनएल से एजीएम पद से रिटायर्ड हुआ था। उसके बाद से वह परिवार सहित औद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा के सेक्टर-6 में मकान बनाकर रह रहा था। आज उनकी 55 साल की पत्नी राजबाला का घर में ही लहूलुहान हालत में शव मिला। मृतका की बेटी का आरोप है कि उसकी मां राजबाला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि पिता सतबीर ने ही चाकू से गोदकर हत्या की है। वारदात के बाद से ही सतबीर फरार है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल भेज दिया है।

बताया जाता है कि सतबीर एवं राजबाला के बीच घरेलू विवाद चल रहा था और कई बार उनके बीच लड़ाई-झगड़े भी हो चुके हैं। उनके दो बेटे हैं। एक बेटा बैंगलोर में नौकरी करता है। बेटी ने बताया कि वह अपनी मां मृतका राजबाला को लगातार फोन कर रही थी लेकिन उन्होंने पिक नहीं किया इसी के चलते वह घर आई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के साथ जब बेटी अंदर गई तो वहां उसकी मां राजबाला खून से लथपथ मिली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static