पूर्व पार्षद के पति की निर्मम हत्या, हमलावरों ने मारी पांच गोलियां

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 12:52 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता/सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के यमुनानगर में आज बदमाशों ने दिनदहाड़े पूर्व पार्षद पुष्प लता के पति रघु प्रजापति की गोली मारकर हत्या कर दी। वह जगाधरी वर्कशॉप रोड पर स्थित अपने शोरूम में बैठे थे, इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने नजदीक आकर उन पर गोलियां चलाई। जिससे वह वहीं गिर पड़े और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यमुनानगर के वर्कशॉप रोड पर स्थित मृतक रघु प्रजापति का एलजी शोरूम है, जिसमें आज सुबह वह अपने नौकर के साथ बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक पर आए दो युवकों ने नजदीक से उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जब तक कोई कुछ समझ पाता दोनों युवक बाइक पर बैठकर फरार हो गए। 

PunjabKesari, haryana

घटना की सूचना नौकर ने परिजनों को दी। जिस पर परिजन उन्हें एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बारे मृतक की पत्नी पूर्व पार्षद पुष्प लता का कहना है कि पिछले चार-पांच महीने से कोई उन्हें परेशान कर रहा था। उनके पास फोन आ रहे थे। 

इस संबंध में पुलिस में भी रिपोर्ट करवाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने जानकारी दी कि हत्यारे पहले उनके घर आए थे और अपने आप को स्टाफ वाला बताया था तथा यह कहा था उन्हें कहना संभल कर रहें। इसके तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को फोन करने की कोशिश की, लेकिन कुछ ही पलों में उनके नौकर ने आकर बताया कि मालिक को गोली मार दी गई हैं। उन्होंने कहा कि फोन कोन करते थे क्या मामला था, यह उन्हें नहीं पता। क्योंकि वह उन्हें कुछ बताते नहीं थे।

PunjabKesari, haryana

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल विभिन्न टीमों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने हालात का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शी के सामने 5 गोलियां चली हैं और 2 लोग आए थे। उन्होंने कहा यह लोग कौन थे जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस बात की भी जांच की जाएगी कि पहले फोन आ रहे थे, वह कौन कर रहा था और पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static