मतदान केंद्र के बाहर मिली संदिग्ध ब्रेजा को पुलिस ने किया जब्त, साथी संग हिरासत में लिया गया पूर्व सरपंच

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 03:49 PM (IST)

हिसार: आदमपुर में जारी मतदान के बीच रोहतक नंबर की संदिग्ध गाड़ी मिलने के मामले में पुलिस ने पूर्व सरपंच समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। दरअसल प्रचार खत्म होने के बाद पुलिस ने बीते दिन शाम 5 बजे तक बाहरी लोगों को आदमपुर से बाहर जाने को कहा था। वहीं रोहतक नंबर की गाड़ी में पूर्व सरपंच के साथ एक व्यक्ति मतदान केंद्र से पास मिला, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

PunjabKesari

 

पूर्व सरपंच व साथी से पूछताछ कर रही पुलिस

 

जानकारी के अनुसार हलके के गांव घुड़साल में पुलिस को रोहतक नंबर की संदिग्ध ब्रेजा कार मिली थी। कार में रोहतक का पूर्व सरपंच और उसका साथी बैठा हुआ था। दोनों ही सांघी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने कार को जब्त करने के बाद पूर्व सरंपच के उनके साथ गाड़ी में मौजूद अन्य व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर दी है।

 

PunjabKesari

 

आदमपुर गांव में मतदान केंद्र में वकील के साथ मारपीट

 

हलके में जारी मतदान के बीच आदमपुर गांव के स्कूल में बने मतदान केंद्र के बाहर एडवोकेट राकेश और पूर्व सरपंच के बेटे के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि पूर्व सरपंच के बेटे और भतीजे ने वकील के साथ मारपीट की है। वकील का कहना है कि आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। मतदान केंद्र पर हुई मारपीट की सूचना मिलने पर एसपी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक ने एडवोकेट राकेश को आदमपुर थाने में शिकायत देने के लिए कहा है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static