पूर्व केंद्रीय मंत्री की दुष्यंत को चुनौती, PTI केस में फ्रॉडलैंट शब्द दिखा दे तो राजनीति छोड़ दूंगा

6/29/2020 1:50:31 PM

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हटाए गए पीटीआई शिक्षकों का मुद्दा गर्माता जा रहा है। कांग्रेस लगातार इसको लेकर प्रदेश सरकार के घेर रही है। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री जय प्रकाश ने राज्य के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को बड़ी चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा कि अगर पीटीआई केस में फ्रॉडलैंट(धोखाधड़ी) शब्द दिखा दे तो राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि दुष्यंत फ्रॉडलैंट शब्द दिखा देते हैं तो मैं मान जाऊंगा कि वह विद्वान हैं। 

जेपी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री आज पीटीआई के साथ खड़े न होकर अपनी बदले की भावना को पूरी करना चाहते हैं। उपमुख्यमंत्री पीटीआई से पूर्व सीएम व एसएससी के चेयरमैन व अन्य सभी अधिकारियों पर एफआईआर करवाने की बात कहकर गुमराह कर रहे हैं। अगर उपमुख्यमंत्री हटाए गए पीटीआई के सच्चे हितैषी हैं, तो वह सरकार को धमकी दे की अगर उन्होंने पीटीआई को दोबारा ज्वाइन नहीं करवाया तो वह सरकार से अपना समर्थन वापस लेगा। उन्होंने कहा कि यह अपने पिता व दाता की तरह झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने की फिराक में रहते हैं।

PunjabKesari, haryana

आज कांग्रेस नेता व कलायत से पूर्व विधायक जयप्रकाश उर्फ जेपी ने जींद लघु सचिवालय के बाहर चल रहे पीटीआई के धरने में पहुंचकर उनका समर्थन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कहा की भाजपा और जजपा सरकार की पीटीआई टीचरों को नौकरी पर रखने की मंशा नहीं है। अगर उनकी मंशा पीटीआई के प्रति ठीक है तो वह विधानसभा में प्रस्ताव लाकर पास करवाए। 

कांग्रेस पीटीआई अध्यापकों को दोबारा नौकरी पर लगाने के लिए उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि वह खुद जयप्रकाश बनकर ही नहीं बल्कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की आवाज बनकर उनके कहने पर समर्थन करने आए हैं। आज कांग्रेस पीटीआई के साथ खड़ी है।  उन्होंने कहा कि हटाए गए पीटीआई व सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आज कांग्रेस पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर धरना देगी। धरना देकर सरकार की आमजन विरोधी नीतियों को उजागर कर जनहित में कार्य करने का निर्णय लेने की मांग करेगी।


Edited By

vinod kumar

Related News