सवारियों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 03:49 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार) : हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम में पुलिस ने सवारियों के साथ लूटपाट व छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर आधे दर्जन से ज्यादा मामलों का खुलासा किया है। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई और मामलो का खुलासा हो सकता है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी मूल रूप से नूह जिले के रहने वाले है। पुलिस का कहना है कि ये आरोपी लूटपाट और छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने के लिए गुरुग्राम और सोहना जैसे इलाकों का इस्तेमाल करते थे। ये आरोपी सवारियों को अपनी टैक्सी में बैठाकर किसी सुनसान जगह पर ले जाकर मोबाइल फोन इत्यादि छीन लेते थे। आरोपी इतने शातिर थे कि पहले एक व्यक्ति ड्राइवर बनकर गाड़ी चलाता था और बाकी तीनों सवारी बनकर टैक्सी के अंदर बैठ जाते थे, ताकि किसी को शक न हो। पुलिस के मुताबिक पलवल के रहने वाले एक ब्यक्ति के साथ इन आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गुरुग्राम के गांव उल्लावास से गिरफ्तार किया है।

आरोपियों में मुख्य आरोपी तसलीम है जो गुरुग्राम के उल्लावास गांव में रहकर टैक्सी चलता था, जिससे उसे जिले के सभी इलाको की जानकारी थी। बाकी तीनों आरोपी इसके साथ ही रहकर वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस पूछताछ में जानकारी मिली है कि इनका एक साथी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। फ़िलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस को उम्मीद है कि इन आरोपियों से और भी कई मामलो में खुलासा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static