काला साहुवास गैंग के चार हथियारबंद बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, पुलिस की गाड़ी को लूटने का किया था प्रयास

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 04:14 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : जिले की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। दादरी सीआईए पुलिस की गाड़ी लूटने जा रहे चार हथियारबंद बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा। बदमाशों को पास से पिस्तोल, डंडे व एक्सयूवी गाड़ी बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए बदमाश काला साहुवास गैंग से जुड़े हैं। पुलिस के सामने बदमाशों द्वारा गैंगस्टर प्रदीप कासनी की पुलिस कस्टडी में हत्या करने साजिश रची जा रही थी। पकड़े गए बदमाशों में झज्जर पुलिस द्वारा घोषित इनामी बदमाश अमरजीत उर्फ पंकज साहुवास शामिल है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे का कार्रवाई में जुट गई है।

डीएसपी हैडक्वार्टर विरेंद्र श्योराण ने प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस गाड़ी लूटने वाले सभी बदमाशों को मीडिया के सामने पेश किया और बदमाशों द्वारा रची जा रही साजिश का खुलासा किया। डीएसपी ने बताया कि दादरी सीआईए टीम के एसआई अनिल पहलवान अपनी टीम के साथ गुप्त सूचना के आधार पर रालवधी चौक से भिवानी रोड पर पहुंचे। इसी दौरान रात के अंधेरे में एक्सयूवी गाड़ी में सवार चार बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया और लूटने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए सभी पर काबू पा लिया। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर हमले का प्रयास भी किया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान चरखी दादरी जिला के गांव साहुवास निवासी अमरजीत उर्फ पंकज, रविंद्र उर्फ ठाकुर मकड़ाना, नितिन मकड़ाना व अरुण दुधवा के रूप में हुई। दर्जनों मामलों में लिप्त गैंगस्टर अमरजीत उर्फ पंकज साहुवास पर झज्जर पुलिस द्वारा 5 हजार रुपए का ईनाम भी रखा गया है।

प्रेस वार्ता के दौरान डीएसपी विरेंद्र श्योराण ने बताया कि सभी बदमाश काला साहुवास गैंग से जुड़े हैं और प्रदीप कासनी गैंग के साथ इनकी दुश्मनी चल रही है। अभी तक गैंगवार के चलते दर्जनभर लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं। पकड़े गए इन बदमाशों में गैंगस्टर प्रदीप कासनी की हत्या करने के मुख्य साजिशकर्ता अमरजीत उर्फ पंकज साहुवास पर दादरी, झज्जर, भिवानी सहित कई जिलों में 12 मामले दर्ज हैं। वहीं रविंद्र उर्फ ठाकुर पर 9 व नितिन पर एक मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। रिमांड के दौरान कई बड़े मामलों का खुलासा हो सकता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static