किडनेप कर लूटपाट करने वाले चार गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 09:06 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): पुलिस की टीमों ने किडनेप करके लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुसि ने आरोपियों से एक गाड़ी व 3 मोबाईल फोन बरामद कर कार्रवाई शुरु कर दी। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, पुलिस चौकी झाड़सा में एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उसने गूगल से लिए नंबर पर स्पा सेंटर पर मसाज करवाने की बात की थी। जिसके बाद वह ईको गाड़ी से सेक्टर-39, गुरुग्राम में मसाज कराने गया। जहां पर एक युवक ने उससे मोबाइल फोन छीन लिया और दो युवकों ने उसको गाड़ी में पीछे खींच लिया तथा मारपीट करने लगे। मारपीट करके इसके फोन-पे का पासवर्ड पूछ लिया तथा इसको गाड़ी में इधर उधर घुमाते रहे। इसके बाद आरोपी उससे गाड़ी व मोबाईल फोन लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। 


मामले में सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अर्जुन देव, झाड़सा पुलिस चौकी प्रभारी एसआई अमित कुमार व साईबर सेल ईस्ट के प्रभारी सहित पुलिस टीमों ने वारदात को अंजाम वाले चार  आरोपियों को काबू कर लिया। जिनकी पहचान चरखी दादरी के पवन उर्फ लंबू, राजस्थान के कोटपुतली निवासी 21 वर्षीय नवीन उर्फ सोनू, 23 वर्षीय अनिल उर्फ लीला व 19 वर्षीय साहिल यादव के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने सेक्टर-39, गुरुग्राम से आरोपी पवन उर्फ लंबू व नवीन उर्फ सोनू को काबू किया। जबकि आरोपी अनिल उर्फ लीला व आरोपी साहिल यादव को राजीव चौक से काबू किया गया। 

 

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि इन्हें कोई व्यक्ति मसाज कराने के लिए सम्पर्क करता तो ये उसको बुला लेते थे और उसके बाद उस व्यक्ति से लूटपाट करने की वारदात को अंजाम देते थे। इन्होंने शिकायतकर्ता को योजना बनाकर अपने जाल में फंसाया और उनके बाद उसे बंधक बनाकर लूट करने की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी अनिल उर्फ लीला राजस्थान पुलिस का हिस्ट्रीशीटर है व इसके विरुद्ध विभिन्न स्थानों से लूट, फिरौती, आर्म्स एक्ट के संबंध में 10 केस राजस्थान में दर्ज हंै।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static