हथियार की नोक पर बैंक लूट गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 05:48 PM (IST)

करनाल(विकास मेहला):  करनाल पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने 2012 में हुई एक बैंक की लूट को सुलझा लिया है। पुलिस इस मामले में दो अारोपियो को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। हालाकि दूसरे बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को 6 साल का वक्त लगा। गिरफ्तार अारोपियों से पुलिस को 2 देसी पिस्टल, 2 लाख की नकदी के साथ एक जिंदा कारतूस और तीन चाकु बरामद किए हैं। अारोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार 2012 में नरेन्द्र, अनिल व अंकुर तीनों पॉलिटेक्निक कॉलेज निलोखेड़ी में पढ़ते थे। चारों दोस्तों ने किराए पर एक कमरा लिया। उसी कमरे में बैठकर पैसों की कमी को पूरा करने के लिए बैंक को लूटने की योजना बना ली। अारोपी ने पांच साथियों के साथ मिलकर हथियारो के बल पर कैनरा बैंक में 9 लाख 18 हजार की लुट की। इस केस से जुड़े सभी बदमाशों को पुलिस ने 6 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
फ़िलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं, लेकिन इस मामले में एक बड़ी गलती बैंक कर्मियों की भी थी कि उस समय बैंक में कोई भी कैमरा नही लगा हुआ था, जिस कारण लम्बे समय के बाद यह सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static