कार सेल व्यापारी के घर पर चार नकाबपोश बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, दंपत्ति समेत युवती घायल

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 08:22 PM (IST)

घरौंडा(विवेक राणा): शहर के सर्विस रोड पर मंडी मनीराम में चार नकाबपोश बदमाशों ने कार सेल-परचेज व्यापारी के घर में घुसकर पति-पत्नी व बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही दंपत्ति के साथ मारपीट भी की। इस दौरान उन्हें को नीचे उतरते देख कर आरोपी मौके से फरार होने की कोशिश करने लगे। वहीं आरोपियों की पहचान के लिए उनका नकाब उतारने पहुंची उसकी बेटी को धक्का दिया और कार में सवार हो कर भाग हो गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटनी की सूचना पर पुलिस और आरएफएल की टीम मौके पर पहुंच गई। साथ ही मामले की गहनता से जांच में जुट गई।

 

कमरे में घुसते ही दंपत्ति पर किया हमला

बता दें कि सोमवार की सुबह कार सेल परचेज के व्यापारी विनोद जैन के घर पास एक सफेद रंग की कार आकर रुकी, जिसमें पांच बदमाश सवार थे। कार से चार नकाबपोश बदमाश उतरे और घर के साइड में निर्माणाधीन बिल्डिंग में एंटर हुए और छत के रास्ते विनोद जैन के दूसरी मंजिल पर कूद गए और हथियार की मदद से दरवाजा खोला और तीन बदमाश सीढ़ियों के रास्ते बेडरूम में दाखिल हो गए। बदमाशों ने विनोद जैन को कंबल में दबोच लिया। इस दौरान पति-पत्नी दोनों के साथ मारपीट की। तभी किसी बदमाश ने दूसरे को गोली चलाने के लिए कहा,जिससे विनोद जैन और उसकी पत्नी बुरी तरह से डर गए और बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। 

 

बदमाशों को रोकने की कोशिश तो युवती के कलाई पर किया हमला 

 

वहीं विनोद जैन की बड़ी बेटी तृप्ति, छोटी बेटी दीया व उसका पांच वर्षीय छोटा बेटा चिन्मय दूसरी मंजिल पर ही कमरे में सो रहे थे। ऊपर के जिस रास्ते से बदमाश अंदर दाखिल हुए थे, वह बच्चों के कमरे से बिल्कुल अलग था। साढ़े तीन बजे के बाद बेटी तृप्ति को अपनी मम्मी की चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह गेट खोलकर बाहर आई और उसे पहली मंजिल से तीन नकाबपोश ऊपर आते दिखाई दिए। जिनके हाथों में तेजधार हथियार थे। हालांकि तृप्ति बदमाशों को देखकर घबरा गई, लेकिन उसने हिम्मत जुटाकर एक बदमाश के मुहं पर लगे सर्जिकल मास्क को हटाने का प्रयास किया। बदमाश ने तृप्ति की कलाई पर तेजधार हथियार से हमला किया और फरार हो गए। उनके हमले वह भी घायल हो गई और ताऊ को फोन कर घटना की जानकारी दी।

तृप्ति ने नीचे आकर देखा तो उसके माता पिता नीचे जमीन पर गिरे हुए थे। उसने बताया कि आखिर बदमाश किस वजह से घर में दाखिल हुए थे। इस मामले को लेकर जांच अधिकारी राजकुमार का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static