धोखाधड़ी:  हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट्स के नाम पर लोगों से हो रही ठगी

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2018 - 12:02 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): कांग्रेस विधायक करण दलाल ने आरोप लगाया है कि हरियाणा में हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट के नाम पर लोगों के साथ ठगी की जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को नए वाहन खरीदने के बाद हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट लगवाने के लिए ‘ओनली तत्काल’ के नाम पर फीस के अलावा अतिरिक्त चार्ज भी देना पड़ रहा है। 

पत्रकारों के समक्ष आरोप लगाते हुए उन्होंने इस ठगी के लिए भाजपा सरकार को सवालों के घेरे में लिया। उन्होंने कहा कि हर जिले में एजैंसी के कारिंदों ने अपने बूथ पर ओनली तत्काल के बोर्ड लगा रखे हैं और वाहन मालिकों को तत्काल में ही अतिरिक्त फीस वसूलकर ही रजिस्ट्रेशन प्लेट्स लगवाने के लिए मजबूर किया जाता है।

दलाल ने बताया कि नॉन ट्रासपोर्ट वाहन बाइक, स्कूटर व लाइट मोटरव्हीकल पर रजिस्ट्रेशन प्लेट लगवाने की फीस 124, 143 व 372 रुपए है लेकिन इन्हें ओनली तत्काल में लगवाने के लिए मजबूर किया जा रहा है और इसकी तत्काल के नाम पर अतिरिक्त फीस 118, 118 व 295 रुपए वसूली जा रही है। इसी तरह ट्रांसपोर्ट वाहनों में आटो, ट्रक-बस और टैक्सी की रजिस्ट्रेशन प्लेट की फीस 165, 286 व 372 रुपए है लेकिन इन पर ओनली तत्काल फीस 118, 354 और 354 रुपए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static