जमीन खरीद फरोख्त के नाम पर Fraud, 3 महिलाओं सहित 4 आरोपी काबू...आरोपियों ने ऐसे बनाया शिकार

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 04:11 PM (IST)

कुरुक्षेत्र : थाना बाबैन पुलिस ने जमीन को लेकर धोखाधड़ी करने के आरोप में 3 महिला सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया की थाना झासा पुलिस को दी अपनी शिकायत मे जरनैल सिंह वासी गाँव हमीदपुर ने बताया कि गुलशन कुमार व गुरदीप सिंह ने उसको अपनी जमीन बेचने का इकरार किया था। उसने जमीन की सारी रकम 15 लाख रुपये अलग अलग तारीखों मे उससे ले ली थी। उसने रजिस्ट्री के लिए 23 अप्रैल 2024 को तहसीलदार बाबैन से एप्पाइंटमेंट ली।

उसने रजिस्ट्री हेतु 1,33,400/- रुपये के स्टाम खरीदे, उसने उसके कहने से उसकी माता के नाम पर रजिस्ट्री तैयार करवा दी और कहा कि 30 अप्रैल 2024 को रजिस्ट्री करवा देंगे और लेकिन उस दिन वह नहीं आए, फिर उसने 1 मई 2024 को अपने वकील के द्वारा उनको नोटिस भेजा और जिसका जवाब इन्होंने 6 मई 2024 को अपने वकील द्वारा उसको भिजवाया और 7 मई 2024 को उसके बयाना वाली जमीन को उन्होंने अपनी अपनी पत्नियों के नाम और मांगे राम की पत्नी जो उनकी रिश्तेदार है, के नाम धोखे से करवा दी है।

उन्होंने उसके साथ 15 लाख रुपये लेकर उसके साथ धोखा किया । जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जाच थाना बबैन पुलिस के एसआई रामदिया को सौंप दी थी। जिस पर पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए 3 महिला आरोपियों सहित मांगेराम वासी भगवानपुर को अदालत के आदेश अनुसार मामला में शामिल जांच किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static