बाइक पर Reel बना रहे दोस्त हादसे का हुए शिकार, चालक की मौके पर मौत, युवती की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 08:08 PM (IST)

पानीपत(सचिन): शहर के ताऊ देवी लाल चौक के पास आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक कार और बाइक में टक्कर हो गई। बाइक पर सवार दो दोस्त रील बना रहे थे और लापरवाही के चलते यह हादसा हो गया। हादसा इतना जबरदस्त थी कि बाइक चला रहे 17 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठी किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

युवती की आंखें अंदर धंसी, पीजीआई में हुई रेफर

 

जांच अधिकारी जगबीर जांच ने बताया कि पानीपत की शास्त्री कॉलोनी का रहने वाला अनुज शर्मा अपनी दोस्त खुशी के साथ बाइक पर सवार होकर ताऊ देवी लाल पार्क से पानीपत की ओर जा रहा था। तभी आगे चल रही अर्टिगा गाड़ी में बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अनुज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठी अनुज की दोस्त खुशी की आंखें अंदर धंस गई। कार चालक ने ही दोनों को कार में डाल कर सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां युवती को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

 

परिजनों का आरोप कार चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

 

परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि बाइक के आगे चल रही कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी थी। इसी कारण यह हादसा हुआ है। वहीं घायल युवती का कहना है कि वे बाइक पर चलते समय रील बना रहे थे। ध्यान मोबाइल में होने के कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static