शौक पूरा करने के लिए पढ़े लिखे दोस्तों ने गैंग बना दिया लूट की वारदात को अंजाम, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 01:12 PM (IST)

गन्नौर (कपिल) : गन्नौर नेशनल हाइवे-44 पर डिवाइन सिटी के साथ लगते हिंदुस्तान पेट्रोल पंप के सेल्समैन से पिस्तौल के बल पर लूट करने के तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित सौरव निवासी लक्ष्मी नगर सोनीपत, निशांत निवासी उत्तम नगर सोनीपत, हरदीप निवासी बीएस टावर सोनीपत के रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। 

जानकारी देते हुए गन्नौर एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि 25 फरवरी की रात स्विफ्ट कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर जीटी रोड पर डिवाइन सिटी के साथ लगते हिंदुस्तान पेट्रोल पंप के सेल्समैन खुबडू गांव के रहने वाले रिंकू से 6500 रुपये लूट लिए थे। पैसे छीनने के बाद आरोपित अपनी कार सहित मौके से भाग गए थे। लूट की यह वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

किराए की गाड़ी में देने आए थे लूट की वारदात को अंजाम   

सौरव एमटेक व निशांत व हरदीप 12वीं पास हैं। तीनों दोस्तों पर कर्ज था और तीनों नशे के आदि है। इन्होंने अपने शौक पूरा करने के लिए लूट की योजना बनाई और पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जांच में सामने आया कि तीनों दोस्त जिस स्विफ्ट कार में सवार हो कर आए थे, वह सौरव ने किराए पर ली थी। सौरव, निशांत व हरदीप ने डिवाइन सिटी के साथ लगते हिंदुस्तान पेट्रोल पंप पर लूट करने के बाद बहालगढ़ पेट्रोल पंप व समालखा पेट्रोल पंप पर भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। तीनों पर बहालगढ़ व सामलखा थाना में भी मामला दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियो से 4500 रुपये की नकदी भी बरामद की है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static