फेसबुक पर दोस्ती : दोस्त से मिलने पहुंची युवती का अपहरण कर 25 युवकों ने किया गैंगरेप

5/14/2021 10:05:07 AM

पलवल (ब्यूरो) : फेसबुक पर हुई दोस्ती एक युवती को उस समय महंगी पड़ गई, जब वह अपने दोस्त के बुलाने पर उससे मिलने होडल पहुंच गई। पीड़िता का आरोप है कि उसका अपहरण कर जंगल में ले जाकर 25 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और नाजुक हालत में छोड़कर फरार हो गए। 

पीड़िता का कहना है कि जब वह चलने लायक हुई तो इसकी शिकायत पुलिस को देने पहुंची।  पुलिस जांच अधिकारी ए.एस.आई. रचना ने बताया कि एक युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके दोस्त रामगढ़ निवासी सागर ने 3 मई को उसे शादी के लिए अपने परिजनों से मिलाने के लिए होडल बुलाया तो वह  आ गई। होडल से सागर उसे घर ले जाने की बजाय रामगढ़ गांव के निकट जंगल में एक ट्यूबवैल पर ले गया जहां उसका भाई समुंद्र व 20-22 युवक और पहुंच गए। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और सभी ने पूरी रात उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इसके बाद सुबह होने पर आकाश व उसके दोस्तों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह चलने की स्थिति में भी नहीं रही तो सागर व उसके 3 दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बार्डर पर छोड़कर फरार हो गए। युवती ने शिकायत में कहा है कि उसी दिन से वह चारपाई पर पड़ी हुई थी, जब वह चलने लायक हुई तो 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी। हसनपुर पुलिस ने 12 मई को देर रात युवती की शिकायत पर सागर, समुंद्र व आकाश सहित 22 अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static