World Skydiving Day: हरियाणा में गजेंद्र सिंह शेखावत ने स्काईडाइविंग का उठाया लुत्फ, पैराशूट से नारनौल हवाई अड्डे पर की लैंडिग

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 03:46 PM (IST)

नारनौल (भालेंद्र यादव): केंद्रीय पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को दिल्ली से जयपुर जाते समय रास्ते में नारनौल हवाई पट्टी पर पैराशूट से कूदकर पहुंचे आज विश्व पैरा जंपिंग दिवस पर खुद मंत्री ने हवाई जहाज से कूद कर पैरा जंपिंग का अनुभव किया।

केंद्रीय पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत नारनौल के आसमान में हवाई जहाज से उड़कर नारनौल में पर्यटन की संभावनाओं की तलाश की। वहीं नारनौल के पास स्थित ढोसी की पहाड़ी और अन्य प्राचीन धरोहरों आदि को देखकर पर्यटन को बढ़ावा देने और विश्व पर जंपिंग दिवस पर खुद हवाई जहाज में से कूदकर पैराशूट की सहायता से नारनौल हवाई अड्डे पर उतरे।

PunjabKesari

पर्यटन मंत्री ने मीडिया से अपना अनुभव भी सांझा करते हुए कहा कि भारत सरकार टूरिस्ट के क्षेत्र में नए-नए संभावना तलाश कर रहा है। साथ ही भारत सरकार राज्यों के साथ मिलकर मध्य प्रदेश और गोवा की तरह हर जगह टूरिस्ट को बढ़ावा देने के लिए कार्य कर रहा है। जहां पहले भारतीय लोग विदेश में जाकर पैरा जंपिंग करते अब यही सुविधा नारनौल में हो गई है। साथी उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी का अभिवादन करते हुए कहा कि उन्होंने ढोसी के पहाड़ पर टूरिस्ट एक्टिविटी शुरू करने के लिए जगह दी जिसमें पैसा भारत सरकार लग रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static