गज्जू गैंग का नामी बदमाश खन्नू पिस्तौल सहित गिरफ्तार, कई आपराधिक मामले है दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 10:56 AM (IST)

जींद : हरियाणा और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे वांछित अपराधी जिला बुलंदशहर के गांव गोपालपुर निवासी जसविंदर उर्फ खन्नू को नए बस स्टैंड के पास अवैध पिस्तौल के साथ डिटैक्टिव स्टाफ की टीम ने काबू किया है। आरोपी के खिलाफ हरियाणा और उत्तर प्रदेश में कई आपराधिक मामले दर्ज है। आरोपी को भगोड़ा घोषित किया हुआ है। हरियाणा और उत्तर प्रदेश का वांटेड अपराधी है।

डिटैक्टिव स्टाफ इंचार्ज पी.एस.आई. आशीष कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक युवक अवैध असला लिए हुए है और वह फिलहाल नए बस अड्डा जींद के पास खड़ा है। सूचना मिलने पर डिटैक्टिव स्टाफ की टीम मौके पर पहुंची तो वहां खड़े युवक ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की जिसे काबू कर नाम-पता पूछा तो उसने अपना नाम जसविंदर उर्फ खन्नू वासी गोपालपुर उत्तर प्रदेश बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसकी जेब से बिना लाइसेंस के 315 बोर असला बरामद किया गया जिसमें एक कारतूस लोड पाया गया। सिविल लाइन थाना पुलिस न आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोपी से पूछताछ पर खुलासा हुआ कि वह गज्जू गैंग का सदस्य है।

आरोपी के खिलाफ हरियाणा और उत्तर प्रदेश में चोरी, लूट, असला अधिनियम, एन.डी.पी.एस. एक्ट, हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं तहत कई मामले दर्ज हैं। आरोपी ने मार्च में थाना सूरजपुर उत्तर प्रदेश के क्षेत्र से अपने साथियों के साथ एक छात्र का अपहरण कर स्कॉर्पियो गाड़ी लूटी थी। तभी से आरोपी जसविंदर फरार चल रहा था। जांच अधिकारी ए. एस. आई. प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश पर 2 दिन का रिमांड हासिल किया गया है। आरोपी के खिलाफ हरियाणा और उत्तर प्रदेश में कुल 10 मामले दर्ज हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static