हरियाणा में नाबालिगा से गैंगरेप, पहले भी आरोपी दे चुके हैं वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 03:58 PM (IST)

पलवल (दिनेश): हैदराबाद व यूपी के उन्नाव में महिलाओं के प्रति घटित घिनौने अपराधों की आग अभी ठंडी भी नही हुई थी कि ऐसा ही घिनौना अपराध पलवल जिले में घटित हो गया। पलवल जिले के उपमंडल हथीन क्षेत्र में चार दंरिदों ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का रात के समय अपहरण किया और खेतों में ले जाकर गैंगरेप किया।

आरोप है कि दरिंदों ने अगस्त माह में भी पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था। जिस संबध में पुलिस ने मामला तो दर्ज किया लेकिन बाद में उसे कैंसिल कर दिया। हालांकि इस बार में महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त बाहर है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने नाबालिग लडक़ी के साथ दंरिदंगी की वारदात को उस समय अंजाम दिया जब रात के समय पीड़िता बाथरुम करने के लिए घर से बाहर निकली थी। शिकायत में बताया गया कि गांव रुपड़ाका निवासी अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली व सौयब ने पीड़िता की बेटी का अपहरण कर लिया और खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया। लगभग दो घंटे बाद पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपनी मां को बताई। 

पीड़िता की मां का आरोप है कि इन्ही चारों आरोपियों ने 13 अगस्त को भी बेटी के साथ गैंगरेप किया था। जिस संबंध में बहीन थाने में मामला दर्ज है जो कि कैंसिल हो गया था। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बीती रात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static