दिल्ली NCR से चोरी हुई गाड़ियों को काटकर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मौके से आरोपी फरार

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 10:41 AM (IST)

नूंह मेवात (एे.के.बघेल): दिल्ली एनसीआर से चोरी हुई गाड़ियों को काटकर बेचने वाले गिरोह पर नगीना पुलिस ने की छापेमारी मिली बड़ी कामयाबी। नूंह जिले में दिल्ली एनसीआर से चोरी हुई गाड़ियों को काटकर बेचने का धंधा खूब फल-फूल रहा है। सट्टा वाडी नांगल की तरफ जा रहे रोड पर बने टीन शेड कच्चे मकान में दिल्ली एनसीआर से चोरी हुई गाड़ियों को काटा जा रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी कर काटी हुई गाड़ियां बरामद की। 

नूंह जिला हेड क्वार्टर डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया एक कच्चे मकान टीन शेड में यह गोरखधंधा चल रहा था, जिसकी जानकारी नगीना पुलिस को लगी तो नगीना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची । डीएसपी सुधीर तनेजा ने कहा कि हारून नाम का व्यक्ति यह गोरखधंधा चला रहा था । उन्होंने बताया कि दिल्ली एनसीआर से चोरी हुई गाड़ियों को यहां पर लाया जाता है और उन्हें काटकर गाड़ियों के पुर्जों को अलग अलग कर के बचे दिया जाता है। जो गाड़ियां पकड़ी है वह खंदावली थाना बल्लबगढ़ जिला फरीदाबाद की गाड़ी चोरी हुई है। 

डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि जब मौके पर नगीना पुलिस पहुंची तो वहां पर काम कर रहे एक व्यक्ति को देखा जो वहां से फरार हो गया। मौके से 2 गाड़ियों के इंजन सहित गाड़ियों के 8 टायर गाड़ियों की सीएनजी सिलेंडर तथा इसके अलावा गाड़ियों को काटने में इस्तेमाल होने वाले सामान को मौके से बरामद कर लिया गया है। हारून नाम के व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static