पाइप लाइन से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपी किए काबू

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 03:06 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के गिझि गांव के पास से एचपीसीएल की पाइप लाइन से हुए तेल चोरी के मामले में पुलिस ने चार टैंकर सहित तीन युवकों को काबू किया है। उनके पास से 8 लाख रुपए रुपए बरामद किए गए है। अभी घटनाक्रम से संबंधित आठ आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। एसपी उदय सिंह मीणा का कहना है कि जल्द ही मास्टर माइंड सहित सभी आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

एसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि 7 मई को गिझि गांव के पास से एचपीसीएल की पाइप लाइन से डीजल तेल चोरी हो गया था। इस संबंध में सांपला थाना में मामला दर्ज किया गया था। आरोपियों में कुलताना गांव के रहने वाला प्रमोद, आसौदा गांव के रहने वाला नरेंद्र तथा झज्जर के रहने वाला जयकंवार है। उन्होंने बताया कि इनके पास से लगभग 25 से 30000 लीटर डीजल के साथ-साथ 8 लाख कैश भी बरामद हुआ है। 

आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद यह पता चल पाएगा कि उन्होंने कहा-कहा ओर वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी पहले रेकी करते थे कि कहां से सहजता से तेल चोरी किया जा सकता है और गर्मी के समय में यह तेल चोरी करने की वारदात की घटना को अंजाम देते थे। क्योंकि उस समय खेतों में बहुत कम लोग जाते हैं। उन्होंने बताया कि चोरी किए गए तेल को उत्तर प्रदेश, हरियाणा तथा बहुत से अन्य इलाकों में यह बेच देते थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static