किसानों की हत्या कर ट्रैक्टर लूटने वाले गिरोह का सरगना चढ़ा STF के हत्थे, 8 सालों से चल रहा था फरार

9/21/2020 12:03:46 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत एसटीएफ टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां एसटीएफ टीम ने जिला पलवल में दो किसानों की हत्या मामले में 8 साल से फरार चल रहे एक मोस्टवांटेड अपराधी उत्तर प्रदेश के निवासी श्याम को गिरफ्तार किया है। आज इसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि इससे अन्य मामलों का खुलासा हो सकें।

बता दें कि ये शातिर अपराधी श्याम निवासी उत्तर प्रदेश है, इसने पहले 2006 में और फिर 2012 में जिला पलवल में आपने साथियों के साथ मिलकर दो किसानों की हत्या की और बाद में उनके ट्रैक्टर ट्राली लूट कर फरार हो गए। हालांकि इस शातिर के कई साथी पहले गिरफ्तार हो चुके है, लेकिन ये भेष बदलकर अन्य राज्यों में रह रहा था, लेकिन कल जैसे ही यह अपने किसी साथी से मिलने बहालगढ़ पहुँचा तो पुलिस ने इसे दबोच लिया।

एसटीएफ इंचार्ज सतीश देशवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें कल सूचना मिली थीं कि हरियाणा पुलिस का मोस्टवांटेड अपराधी श्याम सोनीपत आ रहा है तो हमने ट्रैप लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसने पहले 2006 में और फिर 2012 में आपने साथियो के साथ मिलकर पलवल में दो किसानो की बेरहमी से हत्या की और बाद में उनके ट्रैक्टर लूट ले गए। इनके साथियो को एसटीएफ पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आज इसे सोनीपत कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि इससे अन्य वारदातों का खुलासा हो सकें।


Manisha rana

Related News