GangWar in Haryana: जिस जेल में है बाबा राम रहीम, उसी में हुई बड़ी वारदात...3 युवकों की कर दी गई हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 12:45 PM (IST)

रोहतक: रोहतक के सुनारिया जेल  हाई सिक्योरिटी कही जाने वाली जेल में से एक है। वहां से एक बार फिर वर्चस्व को लेकर गैंगवार की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि गुरुवार सुबह जेल के अंदर कैदियों पर हमले हुए थे जिसे अब गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है।

इससे पहले भी लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी गैंगस्टर राहुल बाबा पर हमला हुआ था और उसका बदला लेने के लिए उसने सुमित प्लोटरा के भाई समेत तीन युवकों की हत्या कर इस वारदात को अंजाम दिया है। गौर रहे कि साध्वी यौन शोषण के मामले में डेरा सच्चा सौदा राम रहीम भी इसी जेल में अपनी सडा काट रहा है। 



बता दें कि इस जेल में कैदियों के बीच अब तक कई बार बड़े झगड़े हो चुके हैं। इसी जेल में गुरमीत राम रहीम भी हत्या और यौन शोषण के मामले में सजा काट रहा है। फिलहाल, इस समय वह पैरोल पर बाहर हैं, लेकिन सवाल यह उठता है कि इतनी हाई सिक्योरिटी होने के बाद भी हर साल इस घटनाएं होती ही रहती है।

दरअसल, जेल में कंबल को लेकर 12 कैदियों के बीच विवाद शुरू हुआ था, इसके बाद गुरुवार को यह विवाद बढ़ गया जानलेवा हमले में तब्दील हो गया। इस विवाद में रोहतक के रहने वाले नसीब, नीरज कंसाला, प्रदीप कंसाला, गिरावड़ निवासी नीरज, सोनीपत के रहने वाले गंगाना निवासी प्रदीप, गोहाना के रहने वाले पवन और आदि एक गुट में शामिल थे, तो वहीं दूसरे गुट में गिरावड़ के रहने वाले नीरज, सुनारिया चौक निवासी प्रियंकल, नवीन,  प्रहलाद,  रोहतक के रहने वाले श्रीराम नगर निवासी कृष्ण, झज्जर के खानपुर खुर्द रहने वाले पवन और आदि कैदियों के बीच विवाद हो गया। ,


इस घटना के दौरान 10 बंदी घायल हो गए। जेल उपाधीक्षक की ओर से दी गई शिकायत पर सभी 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराई गई है। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग की ओर से जांच कमेटी बनाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static