युवती को बेहोश कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर की दरिंदगी की हद पार

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2017 - 04:00 PM (IST)

कैथल/रेवाड़ी (सुखविंद्र):चीका क्षेत्र के एक गांव की 45 वर्षीय महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसकी अश्लील फिल्म बनाकर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मान सिंह निवासी गांव रामनगर (पटियाला) व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण सहित गैंगरेप की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

महिला का आरोप है कि आरोपी मान सिंह ने उसकी बेटी को नर्स का कोर्स करवाने के नाम पर उनसे 80 हजार रुपए व सर्टीफिकेट लिए थे लेकिन आरोपी उसकी बेटी का दाखिला नहीं करवा पाया। करीब 1.6 वर्ष पूर्व एक पशु व्यापारी उनके घर आया और कहने लगा कि मान सिंह आपके पैसे व सर्टीफिकेट देने के लिए चीका आया हुआ है। तुम चीका आकर अपने पैसे ले लो।

पीड़िता का आरोप है कि जब वह पैसे लेने के लिए चीका की तरफ रवाना हुई तो रास्ते में ही मान सिंह अपने 3-4 दोस्तों के साथ खड़ा था। जब वह आरोपी के नजदीक पहुंची तो अचानक आरोपी ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया और वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह किसी शहर के एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में थे। उस कमरे में 3-4 लोग उपस्थित थे। आरोपियों ने उसके साथ गलत काम करते हुए उसकी अश्लील वीडियो दिखाई, जिसे देख वह दोबारा बेहोश हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static