हरियाणा में युवती से गैंगरेपः दोस्त ने अन्य लड़कों के साथ मिलकर वारदात को दिया अंजाम... पुलिस पर भी लगे आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 12:16 PM (IST)

हिसार: हरियाणा के हिसार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर की एक कॉलोनी में रहने वाले एक युवती के साथ गैंगरेप हुआ है। गैंगरेप का आरोप पीड़िता ने अपने दोस्त तथा उसके 6 और दोस्तों पर लगाया है। इस मामले में पीड़िता ने आरोपियों पर कार्रवाई के लिए पुलिस को शिकायत दी, लेकिन फिर भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इस बात से परेशान होकर युवती ने फिनाइल पी ली। उसे तुरंत उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन पीड़िता ने बताया कि उसकी वर्ष 2014 में शादी हुई थी। शादी के बाद पति से मनमुटाव के चलते पंचायती तौर पर तलाक हो गया था। पिछले दो साल से उसकी राहुल नाम के युवक के साथ दोस्ती थी। पीड़िता के अनुसार राहुल ने चार दिन पहले फोन कर बताया कि उसका आज जन्मदिन है। होटल में पार्टी करेंगे। उसके बाद वह अपने दो दोस्तों मीतू और नरेश के साथ कार में सवार होकर घर आया। उसके साथ कार में बैठ गई। पीड़िता का आरोप है कि युवकों ने उसे कार में स्मैक का नशा करवाया। तीनों ने कार में बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद तीनों आरोपी लड़की को उसी रात करीब 11 बजे दिल्ली बाइपास एरिया में एक होटल में ले गए।

वहां होटल के एक कमरे में राहुल के चार दोस्त और बैठे थे। आरोप है कि रात भर सभी ने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया। किसी तरह वह उनके चंगुल से निकलकर होटल से बाहर आई और अपने परिजनों को फोन पर सूचना दी। वे उसे घर ले आए। होश आने पर उसने परिजनों के सामने अपनी आपबीती बताई। सोमवार को परिजनों के साथ सदर थाना पहुंचे। पीड़िता का आरोप है कि सदर थाना में आरोपियों पर कार्रवाई के लिए शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी बात से तंग आकर उसने मंगलवार सुबह फिनाइल पी ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static